×
userImage
Hello
 Home
 Dashboard
 Upload News
 My News

 News Terms & Condition
 News Copyright Policy
 Privacy Policy
 Cookies Policy
 Login
 Signup
 Home All Category

Achievement / / India / Jammu and Kashmir / Samba
जम्मू केन्द्रीय विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफ़ेसर डॉ.बच्चा बाबू को मिला अकादमिक एक्सिलेंस अवार्ड 2020

By  Public Reporter
Wed/Feb 03, 2021, 04:28 AM - IST -290

अकादमिक एक्सिलेंस अवार्ड 2020 प्रमाण-पत्र के साथ डॉ. बच्चा बाबू।
  • उच्च शिक्षा, स्वास्‍थ्‍य, प्रवासन, संस्कृति जैसे विषयों पर मौलिक एवं शोध लेखन के लिय दिया जाता है अकादमिक एक्सिलेंस अवार्ड।
Samba/

नेपाल गणराज्य की प्रतिष्ठित एजेंसी NCHDC  द्वारा अकादमिक लेखन के लिए दिए जाने वाला वार्षिक सम्मान Academic Excellence Award 2020 की घोषणा हुई। 13 सितंबर 2020 को काठमांडू में आयोजित सम्मान समारोह में कोविड-19 की वजह से डॉ बाबू शामिल नहीं हो सकें। संस्था ने Certificate of Appreciation का अवार्ड डाक सेवा से उनके पते पर भेज दिया। ज्ञात हो कि यह सम्मान मुख्यतः उच्च शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, प्रवासन, संस्कृति जैसे विषयों पर मौलिक एवं शोध लेखन के लिय दिए जाते हैं।

डॉ. बच्चा बाबू  वर्तमान में जम्मू केन्द्रीय विश्वविद्यालय के मीडिया स्टडीज़ विभाग में वरिष्ठ सहायक प्रोफ़ेसर पद पर कार्यरत हैं। साथ ही विश्वविद्यालय की कई अन्य प्रशासनिक ज़िम्मेदारी जैसे प्रभारी कुलानुशासक, निदेशक सेंटर फ़ॉर योग एवं मीडिया अधिकारी का दायित्‍व भी संभाल रहे हैं। इन्‍होंने जम्मू कश्मीर से जुड़े कई विषयों पर मेजर एवं माइनर प्रोजेक्ट भी किया है। डॉ. बाबू को अकादमिक एक्सिलेंस अवार्ड 2020 मिलने पर विश्‍वविद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों में खुशी की लहर है।

By continuing to use this website, you agree to our cookie policy. Learn more Ok